टाटा मोटर्स की बहुत से धाकड़ फोर व्हीलर भारतीय बाजार में को तालिका मचा रही है, इन दोनों यदि आप भी कोई बजट सेगमेंट में जाकर फीचर्स अधिक माइलेज और शानदार इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए एक अच्छा दिन लेकर आया हूं, जिसके तहत केवल 10 लाख रुपए में ही आप 7 सीटर SUV खरीद सकते हैं।

यदि आपका बजट है तो आपके लिए शानदार मौका है क्योंकि टाटा की धाकड़ Tata Hexa XTA आपको केवल 10 लाख रुपए में ही मिल रही है। चलिए आपको बताते हैं, कि है कि आप कहां और किस प्रकार से इस फोर व्हीलर को इतने सस्ते में खरीद सकते हैं।

Tata Hexa XTA की कीमत

आज के समय में यदि आप Tata Hexa XTA गाड़ी को मार्केट से खरीदने जाते हैं, तो इसके लिए आपको 19.11 लाख रुपए एक्स शोरूम खर्च करनी होगी। ऐसे में यदि आपका बजट है। तो शायद दिया कर आपके बजट से बाहर है, परंतु चिंता ना करें। क्योंकि इस कार को आप केवल 10 लाख रुपए की कीमत नहीं खरीद सकते हैं।

यह से खरीदे Tata Hexa XTA

यदि आप भी सोच रहे हैं कि 19 लाख की गाड़ी को आप किस प्रकार 10 लाख में खरीदे तो आपको बता दे की CarDekho.Com की वेबसाइट पर हाल ही में Tata Hexa XTA के टॉप का कंडीशन सेकंड हैंड मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह कार 38352 किलोमीटर चली हुई है। खास बात तो यह है, कि इसके फर्स्ट ओनर ने इसकी कीमत सिर्फ 10 लाख रुपए रखी है।

तो यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है। आपको बता दे कि इस एसयूवी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। जिसे खरीदने के लिए आपको CarDekho.Com की वेबसाइट पर जाना होगा जहां पर आप इस कर की अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।