Hero Xtec Sport आजकल के समय में दोपहिया वाहन हर किसी की जरूरत और सपना दोनों ही बन चुका है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं तो Hero की यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

आपको बता दे हीरो की तरफ से पेश की गई इस नई बाइक का पूरा नाम Hero Xtec Sport है। इस स्कूटर को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है। साथ ही इसके लुक और फिचर्स दोनों ही जबरदस्त है। स्कूटर में कंपनी की तरफ से बहुत सारी बेहतरीन डिस्काउंट प्लान भी दिए जा रहे हैं।

Must Read

Hero Xtec Sport Features 

अब अगर हम हीरो की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नई बाइक की फीचर्स के बारे में बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें इसमें आपको 10 इंच की Long Tail ब्रेकिंग सिस्टम दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको LCD पर कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी शो की जाएगी। वही आपको बता दे इसमें आपको सेमी डिजिटल कंट्रोल और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, प्रोजेक्ट एलईडी हैंड लैंप जैसे कई और सुविधाएं दी जा रही है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 110.9 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। दी गई जानकारी के मुताबिक यह इंजन 8 BHP की अधिकतर पावर और 8.7 NM का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। 

कीमत भी है बजट में

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल को 79738 रुपए किेक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। ग्राहकों के बीच इस स्पोर्ट्स बाइक को इसकी कीमत की वजह से भी बहुत पसन्द किया जा रहा है। भारतीय बाजार में कंपनी की तरफ से एक्स शोरूम में लॉन्च किया गया है