Google Pixel 7 Offer दुनिया भर में एक से एक स्मार्टफोन मौजूद है। दुनिया भर की मोबाइल कंपनी अपनी प्रोडक्ट को बेहतरीन साबित करने में लगी हुई है। इसलिए सभी कंपनियां अपडेटेड वर्जन और अपग्रेड किए हुए फीचर्स के साथ अपने प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करती है। हाल ही में गूगल पिक्सल ने अपने नए मॉडल को लांच किया है। 

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो आपको अच्छी कीमत और बेहतरीन फीचर्स देता हो तो यह फोन आपके लिए सबसे सही विकल्प रहने वाला है। हाल ही में लॉन्च हुए इस फोन पर आपको क्या-क्या फीचर्स और कौन से डिस्काउंट प्लांस मिल रहे हैं इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

Must Read

Google Pixel 7 Offer Discount Plan 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल की ओरिजिनल प्राइस 59,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट की सेल पर इस फोन को आपको 16 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 49,999 हो जाएगी। अगर हम इस मॉडल पर मिल रहे बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ₹3500 का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा।

इन दोनों ही ऑफर्स के साथ Google Pixel 7 की कीमत आपको 46,499 रूपए में मिल जाएगी। अगर आप इस फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो चल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के समय में इसे खरीदे ताकि कम कीमत में आपको बेहतरीन फीचर्स वाला यह फोन मिल सके।

कैमेरा क्वालिटी जीतेगी आपका मन 

अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी इस मॉडल में मौजूद है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

प्रोसेसर भी है लाजवाब 

अब अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको Tensor G2 का प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के सॉफ्टवेयर पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको पिक्सल 7 में 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी दिया जाएगा। मार्केट में इस शानदार फोन की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।