IPL 2024: MI टीम के तरफ से आईपीएल 2024 के सीजन में बिल्कुल भी अच्छा Performance देखने को नहीं मिला है। मुंबई इंडियंस ने अभी तक 3 मैच खेला है, और आईपीएल 2024 के सीजन में एक भी मैच पर जीत हासिल नहीं कर पाया है।

कुछ लोगों का कहना ही की मुंबई इंडियंस ने जब से हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है, तब से मुंबई इंडियंस टीम का Performance काफी कमजोर हो गया है। MI के फैंस हार्दिक पांड्या के कप्तानी पर बिल्कुल भी खुश नहीं है। मुंबई इंडियंस टीम पॉइंट्स टेबल के सबसे लास्ट पोस्टिशन पर है।

MI के फैंस से की भावुक अपील

मुंबई इंडियंस टीम के फैंस हार्दिक पांड्या के खराब प्रदर्शन के कारण बिल्कुल भी खुश नहीं है। कुछ लोगों का कहना है, की हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटा देना चाहिए और फिर से रोहित शर्मा को कप्तान बना देना चाहिए।

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में हुए मैच में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को Audience द्वारा काफी हूटिंग का सामना करना पड़ा था। Sourav Ganguly Audience के हूटिंग को लेकर काफी ज्यादा निराश है। सौरव गांगुली ने Audience से अपील किया है हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करें क्यूंकि उन्हें अभी सपोर्ट का जरूरत है।

सौरव गांगुली ने सभी ऑडियंस से अपील करते हुए कहां की की “यदि मुंबई इंडियंस (MI) टीम ने हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है, तो इसमें हार्दिक पांड्या का कोई गलती नहीं है” इसी के साथ सौरव गांगुली ने यह भी कहां है की यदि मुंबई इंडियंस टीम खराब प्रदर्शन कर रहे है, तो इसमें सिर्फ हार्दिक पांड्या की नहीं बल्कि पूरा टीम खराब प्रदर्शन के लिए जिमेदार है।