NexGen Energia Electric Scooter सबसे पहले तो आपको बता दे देश भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर और कार निर्माता कंपनी अपने नए मॉडल को भारत में पेश करने पर बहुत उत्सुक है। कंपनी की ओर से सामने आई जानकारी के मुताबिक गुरुवार के दिन NexGen Energia Electric Scooter को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। 

मार्केट में यह अब तक की सबसे सस्ती टू व्हीलर मानी जा रही है क्योंकि इसकी कीमत मात्र 36999 कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने फीचर्स और आकर्षक लोग के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाएगा। 

NexGen Energia Electric Scooter Speciality 

अगर आपकी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने लिए खरीदते हैं तो आपको बता दे इसकी सबसे खास बात है इसमें कम बिजली की खपत। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बेहतर रेंज के साथ-साथ बैठने के लिए कंफर्टेबल सीट और पीछे की तरफ सोकर दिया जा रहा है। वहीं अगर हम इसके स्पेशल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम की सुविधा भी दी जाएगी।

जल्द ही होगी लॉन्च

अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो अब तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सभी लोग बेसब्री से इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे हैं और कंपनी का कहना है कि इसे बहुत जल्द ही भारतीय बाजारों और दुनिया भर में पेश किया जाएगा।