आपको बता दें की Realme जल्दी ही अपने एक फोन को लांच करने वाली है। इस फोन का नाम Realme GT Neo 6 SE है। इस फोन की लांचिंग डेट कंफर्म हो चुकी है। बता दें की कंपनी 11 अप्रैल को इस फोन को लांच करेगी।

इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। इसके कई स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें नया नवेला Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme GT Neo 6 SE के ख़ास फीचर

सबसे पहले आपको बता दें की कंपनी इस फोन को 11 अप्रैल को चीन में लांच करेगी। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर कंपनी ने अपने हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। इसमें आपको 6.78 इंच BOE 8T LTPO का पैनल दिया जा रहा है। जो की 1.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। यह 2780 x 1264 पिक्सल का बताया जा रहा है।

इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इसके पोस्टर को X अकाउंट पर शेयर किया है तथा इसके फीचर्स को उसमें मेंशन किया है। इसमें आपको 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जायेगी। Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर इसमें दिया जा रहा है। इसकी स्टोरेज कैपिसिटी 1 TB तक की होगी। यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 पर रन करेगा।

धांसू है कैमरा क्वालिटी

इसकी कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त है। बता दें की इसके रियर साइड में Sony का 50 मेगापिक्सल का लेंस देखने को मिलेगा। इसके साथ में इसमें OIS सपोर्ट भी मिलेगा। यह फोन प्लास्टिक फ्रेम में आ सकता है। पावर के लिए इसमें 5500mAh की दमदार बैटरी दी जायेगी। जो की 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 732 GPU दिया गया है। इसकी कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है हालांकि जानकारों का मानना है की जल्दी ही इसकी कीमत के बारे में भी पता लग सकेगा।