Bhojpuri Romantic Song जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं केवल बिहार में नहीं बल्कि अब तो भारत भर में भोजपुरी गाने ने अपनी पकड़ बना ली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भोजपुरी गाने में जबरदस्त डांस और सुपर रोमांस देखने को मिलता है। हाल ही में भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक जबरदस्त रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अगर आपने अभी तक की शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है। इस भोजपुरी गाने का नाम ‘उमर तोर सतरे सतरे’ है। कुछ दिनों से यह गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने नाम का डंका बजाना शुरू कर चुका है।

क्रॉप टॉप में छा गई हसीना 

सबसे पहले तो सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह सुपरहिट गाना मई, 2023 में रिलीज किया गया था। यह मात्र 3 मिनट का गाना है जिसमें पवन सिंह और हसीना में रोल पर है। वीडियो में आप देखेंगे दोनों एक दूसरे पर प्यार की बारिश कर रहे हैं और एक दूसरे से ताल मिलाकर डांस कर रहे हैं। आपको बता दे इस सुपरहिट गाने को शिल्पी राज और पवन सिंह ने मिलकर अपनी आवाज में गया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शिल्पी राज और पवन सिंह की आवाज को लोगों द्वारा खूब प्यार दिया जाता है ठीक उसी प्रकार इस गाने को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। 

8 मिलियन तक मिले व्यूज

रिलीज होने के कुछ समय बाद तक में ही इस सुपरहिट गीत ने सभी का मन मोह लिया है। आपको बता दें अब तक इस गाने पर 8 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस सुपरहिट गाने ने अब तक 45k लाइक बटोर लिए हैं। इसी के साथ ही आपको बता दे इस सुपरहिट गाने पर लोगों द्वारा बहुत सारे कमेंट किया जा रहे हैं। 

यहां देखें पूरी वीडियो Bhojpuri Romantic Song

अगर आपने अभी तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार, पवन सिंह का और शिल्पी राज का यह सुपरहिट गाना नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो का आनंद ले सकते हैं। इस वीडियो ने लोगों का मन अपनी और मोड़ लिया है और एक बार फिर इंटरनेट पर इसने धूम मचा रखी है। 

#Video #Power Star #Pawan Singh - उमर तोर सतरे सतरे - Umar Tor Satre Satre - #Shilpi Raj 2023