Mahindra XUV300: इस साल महिंद्रा कंपनी फूल तैयारी में है. ऐसा लग रहा है की इस बार ये कंपनी अपने ग्राहकों को निराश नहीं करने वाली है. अगर आप भी उन में से हैं जो कोई नयी गाड़ी खरीदने की चाह में हैं तो मौका अच्छा है. बस इस मौके के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है.

दरअसल महिंद्रा अपनी एक और गाड़ी को लेकर तैयार है. जी हाँ जिस गाड़ी की बात हम कर रहे हैं उस गाड़ी को महिंद्रा बहुत जल्दी लॉन्च करने वाला है. जिस गाड़ी की बात हम करने वाले है उस गाड़ी का नाम है Mahindra XUV300 है. चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में डिटेल में बताते है.

Mahindra XUV300 में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गाड़ी में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है. जी हाँ आपको इस महिंद्रा XUV300 गाड़ी में एक नए डिज़ाइन मिलेगा. अब आते है फीचर्स पर. बात अगर इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस गाड़ी में LED हेडलैंप, LED DRLs और कनेक्टेड LED टेल लैंप जैसे फीचर्स मिलेंगे.

यही नहीं आपको इस गाड़ी के इंटीरियर में फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, नया स्टीयरिंग व्हील और सेगमेंट-फर्स्ट पैनोरमिक सनरूफ, डैशबोर्ड लेआउट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस गाड़ी में इन सुविधा के अलावा वायरलेस फोन चार्जिंग, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

Mahindra XUV300

फीचर्स जानने के बाद अब तो आप समझ ही गए होंगे की ये गाड़ी कमाल ही होने वाली है. उम्मीद की जा रही है की मार्केट में आने के बाद इस गाड़ी को 5-स्टार रेटिंग दी जाने वाली है. कहा तो जा रहा है की ये गाड़ी 2 ADAS के साथ लॉन्च हो सकती है. यही नहीं एक रिपोर्ट के हिसाब से आपको इस गाड़ी में क्रूज़ कंट्रोल और लेन कीप असिस्ट जैसे फीचर्स दिए जाने वाली है. आपको इस गाड़ी में सुरक्षा के लिए कई सारे फीचर्स मिलते हैं. आपको इस गाड़ी में ADAS के साथ 7-एयरबैग और ऑल-डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.