Aeroride EV BravoNM: बाइक तो आप सब ने देखी होगी. अभी हाल ही में एक बाइक आ रही है जो धूम मचा रही है. इस बाइक का नाम है Aeroride EV BravoNM. ये देखने में भी दमदार लग रही है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

परफॉर्मेंस और लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Aeroride EV BravoNM में परफॉर्मेंस और लुक में कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाला है. आपको इस बाइक में 36 वॉट की धांसू BLDC मोटर लगाया गया है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में , 3.8 kWh का दमदार बैटरी पैक दिया गया है. ये बाइक आपको 126 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है..यह नहीं अगर आप इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो आप पूरा दिन बिना किसी टेंशन के मजे ले सकते है. बात स्पीड की करें तो इस बाइक की स्पीड लगभग 80 किमी प्रति घंटा है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस BravoNM में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें फीचर्स ही नहीं बल्कि भर भर के फीचर मिलते है. आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, फ्यूल इंडिकेटर इसके अलावा अन्य कई सरे एक से बढ़कर एक फीचर भी दिए गए है.

जानिए लॉन्च और कीमत

शुरुआत करते हैं लॉन्च से. ऐसे में बात अगर लॉन्च की करें तो ये Aeroride EV BravoNM को फ़िलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. एक रिपोर्ट के हिसाब से संभावना जताई जा रही है की कंपनी इसे इसी साल दिसंबर 2024 तक लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है.

अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की शुरआती कीमत की करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.4 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. ये कीमत बेस वेरिएंट है. ऐसे में इसकी कीमत वेरिएंट के हिसाब से बढ़ सकने में सक्षम है. ऐसे में अगरCआप छोटे दुरी के लिए इस बाइक को लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता है.