Bhojpuri Romantic Song आजकल के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में न जानता हूं। दिन से दिन भोजपुरी फिल्म और भोजपुरी गाना लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना रहा है। ऐसे में दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शुभी शर्मा और जाने-माने भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव का एक खूबसूरत रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर बार-बार इस न्यूज़ को ट्रोल किया जा रहा है। शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव का यह रोमांटिक वीडियो एक फिल्म का गाना है मगर लोग इसे उनके वीडियो की तरह भी शेयर कर रहे हैं। हालांकि इन दोनों ने गाने पर बहुत ही अच्छा डांस किया है इसलिए लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है। 

शुभी ने भीगी साड़ी में लगाए ठुमके

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर बार-बार शेयर हो रहा है यह सुपरहिट गाना ‘बिन पतरा के जतरा’ (bina patara ke jatara) दर्शको को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दे यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म टाइगर से लिया गया है। इस सुपरहिट फिल्म में लीड रोल पर शुभी शर्मा और निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव है।

आधी रात को बारिश में बीच सड़क पर इन दोनों को डांस करते दिखाया गया है यही इस गाने का सीक्वल है। इस गाने को भोजपुरी सिनेमा में बहुत अच्छा प्रदर्शन मिल रहा है और फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। शुभी शर्मा की भी की साड़ी में डांस करती हुई वीडियो को देख सभी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं। 

यहां देखें पूरी वीडियो Bhojpuri Romantic Song

आपको बता दे केवल सोशल मीडिया पर यह गाना ही नहीं बल्कि इसके शॉर्ट भी खूब ट्रेंड कर रहे हैं। यूं तो शुभी शर्मा हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मगर इस गाने को लेकर लोगों द्वारा उनके वीडियो और भी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं। अगर आपने अभी तक इस सुपरहिट गाने को नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो का आनंद उठा सकते हैं।