Teacher Video Viral: कहते है माँ के बाद अगर दूसरा कोई इंसान होता है जिस पर बच्चों के मामले पर भरोसा किया जा सकता है वो है गुरु. जी हाँ गुरु. माँ के बाद अगर बच्चा किसी के पास सबसे ज्यादा रहता है तो वो है टीचर. जी हाँ ये बात किसी से छूपि नहीं है की गुरु अगर अच्छा है तो बच्चे की किस्मत स्वर जाती है.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अगर एक टीचर है तो बहुत गर्व महसूस करेंगे. वायरल वीडियो में तो आपने डांस गाने बहुत सारे देखि होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा की भारत में रह रहे लोग जागरूक हो रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में आपको एक महिला शिक्षक एक लड़के को पढ़ाती हुई नज़र आएंगी. दरअसल ये महिला टीचर सिर्फ लड़कियों को नहीं, बल्कि लड़कों को भी गुड टच और बैड टच के बारे में समझाती नजर आ रही है. इसी का वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी के सात वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दे इस वीडियो को Reddit नाम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किए गया है. लोग इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. दरअसल इस वीडियो को @sixty9e नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. चलिए आपको वीडियो दिखाते है.