नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की फिल्में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। क्योकि भोजपुरी फिल्मों में कहानी से ज्यादा बोल्ड रोमांस का तड़का ज्यादा देखने को मिलता है। फिर बात फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह की हो ते क्या कहने। क्योकि इस स्टार के नाम से ही फिल्म सुपरहिट साबित होती है।

इस समय सोशल मीडिया पर स्टार पवन सिंह की फिल्म का एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनों की करीबियां लोगों के दिलों पर आग लगाते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें कि दर्शक भी अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैंस भी काफी बड़ी संख्या में हैं। यही कारण है की इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह का एक गाना फिल्म “Maa Tujhe Salaam” से लिया गया है। जिसके बोल “लॉकर में जवानी” है। इस गाने को Pawan Singh & Priyanka Singh ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखें हैं तथा Avinash Jha ने इसको संगीत दिया है। अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। इस वीडियो में आप पवन सिंह का जबरदस्त रोमांस तथा अक्षरा सिंह के बोल्ड लुक को देख सकते हैं।