Swift SX4 Top Model जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मारुति सुजुकी की गाड़ी को भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। आजकल के समय में हर इंसान अपने लिए एक फोर व्हीलर लेना चाहता है मगर बजट के कारण पीछे हटता ही रहता है। अगर आप भी अपने बजट को लेकर मन मार रहे हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

आज के ईस आर्टिकल में हम आपको मारुति स्विफ्ट के एक टॉप मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सेकंड हैंड मॉडल अपने सबसे बेहतरीन कंडीशन में है। ऑनर इस मंत्र 1.19 लाख रुपए में बेचने को तैयार है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फैमिली कर लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभकारी है। 

Maruti Swift SX4 Top Model

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप मारुति स्विफ्ट किया मॉडल अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी मिल रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 1586 cc का पावरफुल इंजन दिया जा रहा है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि यह मॉडल की इंजन 103 bhp power और 145 nm पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स से मुताबिक यह एक 5 सीटर कर है जो आपको 17 से 18 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देती है। 

क्या है कीमत की डिटेल्स

अगर कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत वैसे तो 7 लाख से 9 लख रुपए के बीच है। मगर ओनर की तरफ से इसे केवल 1.19 लाख में बेचा जा रहा है। दी गई जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी की यह मॉडल 2010 का मॉडल है और ग्राहकों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।