यदि आप बाइक लवर हैं तो आपको बता दें की बजाज ऑटो अपनी धांसू पल्सर रेंज में एक और बाइक लेकर आने वाले हैं। इस बाइक का नाम Pulsar NS400 है। यह बजाज की पहली 400 सीसी की बाइक है। जो की अपने दमदार इंजन से भारतीत मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन डिजाइन भी दिया जाएगा। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में बताते हैं।

दमदार रहेगा इंजन

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया जाएगा। बता दें की इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन्स का अभी कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Bajaj Pulsar NS400 में 399 सीसी का दमदार इंजन दिया जाएगा। लेकिन यह इंजन कितनी पावर और टॉर्क जनरेट करेगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि यह तय है की इस बाइक पर राइडर को बेहतरीन अनुभव मिलेगा।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस बाइक में काफी धांसू फीचर्स आपको दिए जाएंगे। बता दें की इस बाइक में डिजिटल स्क्रीन, ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस मोड, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इस बाइक में रीडिंग मोड के साथ स्टिक शिफ्ट, एस डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे जबरदस्त फीचर्स भी आपको दिए जा रहें हैं। ये सभी फीचर्स आपकी राइडिंग को सुरक्षित तथा बेहतरीन बनाएंगे।

लांच डेट तथा कीमत

आपको बता दें की इस बाइक को 3 मई 2024 को लांच किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बाइक की लांचिंग के बारे में कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की Bajaj Pulsar NS400 की कीमत 2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। इस बाइक का लुक तथा फीचर्स बेहतरीन हैं। लंबी राइड के लिए यह बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है।