Yamaha FZS-FI: देखा जाए तो आज कल मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड सिर्फ क्रूज बाइक और स्पोर्ट्स बाइक की है. अब इन दोनों बाइक की कीमत कितनी ज्यादा होती है ये हमे आपको बताने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. एक्साम्प्ल के तौर पर आप यामाहा की Yamaha FZS-FI को ही ले लीजिये. इसकी कीमत कितनी ज्यादा है.

लेकिन क्या आपको पता है आप इसे बहुत ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं. कैसे चलिए आपको बताते है लेकिन उससे पहले इसके असल कीमत और इंजन के बारे में जान लीजिये.

इंजन और पावरट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में मिलने वाला इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित होगा. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन होगा. बाइक में लगे इस इंजन की क्षमता 12.4Ps पावर और 13.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है. इस बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक और 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है.

असल कीमत

बात अगर इस यामाहा एफजेडएस-एफआई के असल कीमत की करें तो ये बाइक आप को 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये में आसानी से मिल जाएगा. लेकिन आप इसे और भी कम कीमत में अपना बना सकते है. दरअसल आज कल इंटरनेट पर आपको कई सारे सेकंड हैंड बाइक के वेबसाइट मिल जाएंगे जहाँ आपको ये सारी गाड़ी म कीमत में मिल जाएगी. चलिए आपको कुछ सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर Yamaha FZS-FI

दरअसल इस बाइक का सबसे पहला ऑफर साल 2018 मॉडल का है. इस पर यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाइक की बिक्री Olx वेबसाइट की है. आपको ये बाइक रेड कलर में मिलेगी और इसकी कंडीशन भी अच्छ है. ये अब तक 20,000 किलोमीटर तक चली है. इसकी कीमत बिक्री के लिए 28,000 रुपये रखा गया है. आप खुद भी इस वेबसाइट पर जाकर एफजेडएस-एफआई बाइक को देख सकते हैं और टेस्ट ड्राइव लेकर इस बाइक को अपना बना सकते है.