Fire Boltt Oracle Smartwatch: आज कल लोग स्मार्टफोन से ज्यादा स्मार्टवॉच पर ध्यान दे रहे है. क्योंकि ये लोगों के स्टाइल में चार चाँद लगाता है. ऐसे में आपने मार्केट में कई सारे स्मार्टवॉच देखें होंगे लेकिन आज हम आपको जिस स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले उस स्मार्टवॉच के बारे में जाने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आप खुद इसे लेने के लिए बेताब हो जाएंगे.

दरअसल आज हम आपको जिस स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले है वो स्मार्टवॉच आपको सिर्फ और सिर्फ 4,999 रूपए में मिलने वाला है. यही नहीं सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस स्मार्टवॉच में 4G सिम के साथ Wi-Fi कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिलता है. जिस स्मार्टवॉच की बात हम कर रहे है उस शानदार स्मार्टवॉच का नाम Fire Boltt ओरेकल.

बता दे कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच में आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया है जो इसे बहुत ही ख़ास बनाता है. इसके अलावा आप इसको गूगल वॉच एप से कंट्रोल भी कर सकते हैं जो बहुत कम स्मार्टवॉच में देकने को मिलता है. चलिए आपको इस स्मार्ट वॉच के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें फीचर्स को लेकर कोई भी शिकायत नहीं मिलने वाली है. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टवॉच में 1.95 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 hz का है. इस डिस्प्ले में दी जाने वाली पीक ब्राइटनेस 600 की है. आपको इस स्मार्टवॉच में 700 इमेज की बैटरी बैकअप दी जाने वाली. ये स्मार्टवॉच आपको 8 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. यही नहीं अगर आप इसे नॉर्मल काम में यूज़ करते हैं तो ये स्मार्टवॉच पूरे 36 घंटे का पावर बैकअप देने में सक्षम है. इन फीचर्स के अलावा आपको इसमें कई सारे और भी फीचर्स मिलते है. ऐसे में अगर आप भी कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते है इससे बेहतर आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता है.