Akshara Singh and Pawan Singh Romance जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह और पावर स्टार पवन सिंह की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में उनकी एक रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है।

सोशल मीडिया पर लगातार तहलका मचा रहा है यह भोजपुरी गाना ‘लाली चूस राजाजी’ है। वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह अक्षरा सिंह पवन सिंह को अपने प्यार की जाल में फंसने के लिए अपनी अदाओं से उन्हें रिजा रही है। उन्हें देखकर पवन भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Akshara Singh and Pawan Singh Romance Video Viral 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह गाना आपको बता दे 6 साल पहले रिलीज हुई फिल्म पवन राजा से लिया गया है। 2019 में रिलीज हुई फिल्म लगातार लोगों का मन जीत रही है। अब तक इस गाने की जगह कोई और गाना नहीं ले पाया है। इस गाने में आप देखेंगे कि किस तरह पवन सिंह और अक्षरा सिंह बंद कमरे में एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं। यह गाना अब तक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। 

मिले है जबर्दस्त लाइक और व्यूज 

लगातार सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रहे अक्षरा सिंह और भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का यह वीडियो 6 साल पहले Wave Music Bhojpuri के नाम के चैनल पर अपलोड किया गया था। आपको बता दे इतनी कम समय में इस शानदार वीडियो ने 81 मिलियन व्यूज उठा लिए हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि लाखों लोगों ने इसे लाइक और इस पर कमेंट भी किया है। पवन और अक्षरा की जोड़ी आपको कैसी लगती है आप भी हमें कमेंट में बता सकते हैं।