Infinix note 40Pro 5G स्मार्टफोन की दुनिया में इंफिनिक्स का नाम बहुत प्रचलित है। Infinix की नई 5G मॉडल आज 13 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे भारतीय बाजार में लांच होने वाली है। ग्राहक बेसब्री से इस मॉडल का इंतजार कर रहे हैं और कंपनी की तरफ से इसकी कीमत की भी पूरी जानकारी दे दी गई है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं जिसमें आपको आकर्षक फीचर्स के फायदे कीमत पर मिल जाए तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आइए आपको इस मॉडल के इंजन स्क्रीन डिस्प्ले और बैटरी के साथ-साथ कैमरे की भी पूरी जानकारी देते हैं। 

Infinix note 40Pro 5G Screen Display 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इंफिनिक्स इस मॉडल में आपको 6.78 इंच की Full HD+AMOLED Display मिल जायेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल पर सेफ्टी के लिए आपको कॉर्निया गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक अगर आप इस मॉडल को इसके कैमरा क्वालिटी की वजह से पसंद कर रहे हैं तो आपको बता दें इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का में कैमरा और दो मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा के साथ-साथ 2 मेगापिक्सल की लेंस की सुविधा भी दी जा रही है। वही फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है। 

बैट्री बैकअप भी है बहुत बेहतरीन

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दे इसकी बैटरी बहुत ही शानदार है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इंफिनिक्स के इस 5G सेट में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं इस मॉडल में आपको 45 W का फास्ट चार्जर भी दिया जाने वाला है। 

Flipkart से भी कर सकेंगे ऑर्डर 

अगर हम भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart की बात करें तो बता दे कंपनी इस मॉडल पर आपको 21 % स्पेशल डिस्काउंट दे रही है। हालांकि इंफिनिक्स की तरफ से इस फोन के लिए वास्तविक प्राइस ₹ 27999 निर्धारित की गई है मगर फ्लिपकार्ट पर 21% के डिस्काउंट के बाद इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 21999 हो जाती है। केवल इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट से इस आर्डर करने पर आपको बैंक ऑफर भी दिए जायेंगे। 

मात्र इतनी से है कीमत Infinix note 40Pro 5G

अगर 13 अप्रैल को लांच होने जा रहे हैं इंफिनिक्स के इस नए मॉडल को आप अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी असल कीमत मात्र ₹27,999 है। दोपहर 12:00 बजे लांच होने के बाद आप इस फोन को आधिकारिक वेबसाइट या फिर फ्लिपकार्ट के वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं।