यु तो भारतीय बाजार में टाटा कंपनी के बहुत से 7 सीटर कार मौजूद है। परंतु आज हम आपको Tata Hexa के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर आपको एक बेहद शानदार डील भी मिल रहा है। जिसके अंतर्गत आप 20 लाख के इस फोर व्हीलर को केवल 7 लाख रुपए नहीं खरीद सकते हैं।

यदि आप भी कोई शानदार और पावरफुल टाटा की 7 सीटर कर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है, जिसके साथ आप Tata Hexa को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं, यह कार कहां और कैसे इतनी कम कीमत में आपको मिलेगा

Tata Hexa के इंजन और फीचर

सबसे पहले इसके इंजन और फीचर्स की बात कर लेते हैं आपको बता दे की टाटा एक्सेस में 2197 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है या 17 सीटर सुव गाड़ी है जो की 153.86 भाप की अधिकतर पावर और 320 म का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

व्हाई इस फोर व्हीलर में 16 से 18 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, एसी वेंटिलेशन, हीटर, लेदर सीट, सीट बेल्ट जैसे बहुत से फीचर्स आपको Tata Hexa में मिल जाते हैं।

Tata Hexa की कीमत

अभी के समय में यदि आप टाटा एक्सेस को भारतीय बाजार में जाकर खरीदने हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 13.20 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 19.8 लाख है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए इस पर चल रहे एक शानदार डील के बारे में चलिए आपको बताते हैं।

Tata Hexa पर मिल रहा शानदार डील

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम कीमत में टाटा हेक्सा कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे की या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की 2017 मॉडल है और केवल 7.20 लाख रुपए में ही बेची जा रही है। आपको बता दे की गाड़ी यूपी रजिस्टार है गाड़ी में एक भी स्क्रैच नहीं है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई और शानदार है।

इसके अलावा इस Tata Hexa अब तक 70,000 किलोमीटर चली हुई है और यह कर दिल्ली शहर में बेची जा रही है। ऐसे में आप चाहे तो Tata Hexa के इस वेरिएंट को खरीद सकते हैं वह भी केवल 7.20 लाख रुपए की कीमत में।