Honda कंपनी की बाइकों को सालों से भारत में बहुत पसंद किया जाता रहा है। आज तक इस कंपनी की बाइकों की सेल में कमी नहीं आई है। तो वहीं इस बाइक में कई तरह के फीचर्स दिए जाते रहे हैं।

वर्तमान में इस कंपनी की एक स्पोर्ट बाइक भारतीय बाजार में तहलका मचा रही है। होंडा की इस दमदार बाइक का नाम Honda SP 125 है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

इस बाइक का माइलेज भी कमाल का है, इसके साथ ही इसका इंजन भी काफी पावरफुल है। यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए इतने ज्यादा पैसे हैं तो आपको इस बाइक को खरीदने के लिए लोन भी मिल जाएगा। तो चलिए अब आपको इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Honda SP 125 का इंजन
आपको बता दें कि इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है। इसमें 125cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि 10.87 bhp का पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में दिया गया इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इस बाइक में दिए जाने वाले माइलेज के बारें में बात करें तो इस बाइक का माइलेज 65 KMPL दिया गया है।

Honda SP 125 के आधुनिक फीचर्स
इस बाइक में दिए गए फीचर्स तो आज के हिसाब से दिए गए हैं। इसमें आपको LED हेडलैंप, LED टेललैंप, LED टर्न इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी दिए गए है। राइडर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें कई सेफ्टी फीचर भी दिए गए हैं। इस बाइक में रियर ड्रम ब्रेक और ABS जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

कीमत और डाउन पेमेंट
इस बाइक की कीमत के बारें में बात करें तो इसकी कीमत 90,567 रुपए रखी है। इस बाइक पर आपको 3 साल के लिए लोन मिल रहा है, और ये बाइक 3,864 रुपए की EMI पर मिल जाएगा। आपको इस बाइक पर लोन लेने पर 140,992 रुपए चुकाने होंगे।