Rohit Sharma Driving Bus Viral Video: रोहित शर्मा ने धाकड़ बल्लेबाजी दिखाई। चेन्नई के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। हार्दिक पंड्या की बेहद खराब कप्तानी ने मुंबई की लुटिया डुबो दी। मुंबिया इंडियंस टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मुंबई इंडियंस टीम के पूर्व कप्तान बस चलाते हुए नजर आ रहे है।

क्रिकेटर रोहित शर्मा अपने मजेदार विडियोज के कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते है। रोहित शर्मा के फैंस भी रोहित शर्मा के मजेदार विडियोज को काफी पसंद करते है। 2024 के आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस ने अभी तक कुल 5 मैच में से 2 मैच में जीत हासिल किया है।

बस चलाते रोहित शर्मा

आईपीएल 2024 सीजन के शुरुआत में मुंबई इंडियंस टीम के तरफ से बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा था। लेकिन MI की ओर से अभी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी बीच एमआई टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा आपने मजेदार विडियोज के कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते है। अभी रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम की बस से उतरते वक्त ड्राइवर की सीट पर जाकर बैठे और फिर उन्होंने बस का स्टीयरिंग व्हील पकड़ लिया और यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।