Yamaha FZS-FI जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में यामाहा की दो पहिया वाहन को सबसे ज्यादा भरोसेमंद और बेहतरीन बाइक माना जाता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक आपको आकर्षक लुक के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स बिल्कुल आपके बजट में दे रहा है।

अगर आप अपने लिए एक शानदार सी बाइक बेहतरीन माइलेज में ढूंढ रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक इस मॉर्निंग को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है और आप इसे अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं। 

Yamaha FZS-FI Engine Specifications 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे यामाहा की इस नए मॉडल में आपको 149 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 12.4Ps की पावर और 13.3Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा आपको बता दे यह शानदार बाइक आपको 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का लाजवाब माइलेज देती है। 

असल कीमत भी है बजट में 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ दी गई डिटेल्स के मुताबिक मॉडल की आसान कीमत मात्र 1.27 लाख रुपए है। इस खूबसूरत मॉडल को भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा सोच विचार करके प्रस्तुत किया गया है। इसकी कीमत भारतीय बाजारों में काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली निर्धारित की गई है। 

OLX पर भी है उपल्ब्ध 

इसी के साथ ही अगर हम olx पर मिल रही इसी मॉडल की बात करें तो आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिल जायेगा। ओएलएक्स पर 2018 वाली मॉडल को सेल किया जा रहा है जिसकी कीमत मात्र ₹28000 निर्धारित की गई है। ओनर का कहना है की बाइक कब तक 20000 किलोमीटर चलाया गया है और यह चमचमाती बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है।