Jio Electric Scooter:ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा. इलेक्ट्रिक दुनिया में कहीं न कहीं इसका बोल-बाला हो चूका है. ऐसे में आज हम आपको बताने वाले है Jio Electric स्कूटर को खरीद सकते है. चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताते है.

ola

आइए बात करते है रेंज पर. बात अगर रेंज की करें तो ये कंपनी बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी जाने वाला रेंज भी जान आप खुश हो जाएंगे. कहा तो ये भी जा रहा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर की टॉप स्पीड देने में सक्षम यही नह र जिओ का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 400 किलोमीटर तक की रेंज देने में भी सक्षम है.

कीमत और लॉन्च

बात अगर कीमत की करें तो ये जिओ अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों के बजट में रखने वाला है. फ़ोन हो, स्मार्टफोन हो या फिर कोई रिचार्ज प्लान कंपनी ने सबको लोगों को ध्यान में रखकर बनाया है. ऐसे में ये कंपनी स्कूटर को भी बजट में ही रखेगी.

कीमत से पहले लॉन्च की बात करते हैं. बात अगर लॉन्च की करें तो कंपनी ने हिसाब से अभी लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. कंपनी के तरफ से इस बार तो लॉन्च को लेकर भी कुछ कहा नहीं गया है लेकिन Jio Electric Scooter इंडियन मार्केट में ₹50000 तक की कीमत में लॉन्च हो जाएगा.