Royal Enfield Is Going To launch Three New Motorcycles: बाइक कई सारे है. लेकिन कुछ बाइक ऐसी है जिसके फीचर्स आपको हैरान कर सकते हैं. दरअसल आज कल एक कंपनी है जिसका नाम बहुत ज्यादा ट्रेंड में है. जिस कंपनी की बात हम कर रहे हैं उस कंपनी का नाम है ROYAL Enfiled. इस कंपनी के बाइक के दीवाने तो बड़े से लेकर बुजुर्ग तक है.

अगर आप भी इनकी बाइक को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए ऐसा इसलिए क्योंकि ये कंपनी एक साथ 3 धाकड़ बाइक लॉन्च करने वाली है वो भी इसी साल. तो चलिए आपको बताते है की इस साल ये ROYAL Enfiled कंपनी कौन कौन सी बाइक लॉन्च करने वाली है.

ROYAL Enfiled Hunter 450

कंपनी जो 3 बाइक लॉन्च करने वाली है उसमे सबसे पहले नंबर पर आता है ये ROYAL Enfiled Hunter 450. इसमें आपको इंजन भी धाकड़ मिलता है. इस बाइक में आपको 452 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 39.47 BHP की अधिकतम पावर और 40 nm की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

ROYAL Enfiled Classic 650

ये एक ऐसी बाइक है जिसका इंतज़ार सबसे ज्यादा लोग कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के हिसाब से कहा जा रहा है की ये बाइक इसी साल दिवाली के मौके पर लॉन्च की जा सकती है. आपको इस बाइक में 648cc इंजन दिया गया है. इस बाइक में 47.4 Bhp की पावर और 52 nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिय गया है.

ROYAL Enfiled scramber 650

इसकी लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी कयास नहीं लगाए गए है लेकिन कहा जा रहा है की ये बाइक लोगों के हित में काम कर सकती है. इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. ये बाइक राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है. यही नहीं इस बाइक में आपको 648 cc का पैरोल इंजन दिया गया है.