आपको पता होगा ही की हमारे देश का टू व्हीलर मार्केट काफी ज्यादा बड़ा है। यहां आपको देश विदेश की बहुत सी टू व्हीलर कंपनियां बिजनेस करती मिल जाती हैं। लेकिन आज हम आपको Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं। यह बाइक अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

अपने सेगमेंट की यह सबसे धांसू बाइक मानी जाती है। बड़ी संख्या में लोग इस बाइक को खरीदते हैं और शान से इस्तेमाल करते हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौक़ा है। आपको बता दें की आप इस बाइक को मात्र स्मार्टफोन की कीमत में ही घर ले जा सकते हैं। आइये अब आपको इस संबंध में विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। जो खरीदारों को काफी पसंद आ रहें हैं। बता दें की इस बाइक को कंपनी ने i3s टेक्नोलॉजी के साथ निर्मित किया है। यदि आप इस बाइक को 5 सेकेंड के लिए भी स्टार्ट मोड पर छोड़ दें तो यह खुद ही बंद हो जाती है।

इसके बाद आप सिर्फ क्लच दबाकर इसको फिर से स्टार्ट कर सकते हैं। इस बाइक में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कंट्रोल के साथ ही इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑयल व्हील जैसे फीचर्स को दिया गया है। इसके इंजन की बात करें तो बता दें की इसमें bs6 वेरिएंट के साथ 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पावर और 8.05 न्यूटन का टार्क उत्पन्न करता है।

जान लें कीमत

यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 62000 से लेकर के 65000 रुपये करने होते हैं। लेकिन यदि आप सस्ते दामों में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की सेकेंड हैंड बाइकों का व्यापार करने वाली कई ऑनलाइन वेबसाइट पर इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आपको काफी कम कीमत में दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के बारे में हमने नीचे बताया है।

मिल रहें हैं ये ऑफर

आपको बता दें की carandbike.com पर आपको Hero Splendor Plus 100 Million Edition के सेकेंड हैंड वर्जन को सेल किया जा रहा है। यह बाइक 2023 मॉडल की है तथा यह फर्स्ट ऑनर बाइक है। इसकी कंडीशन बेहद अच्छी है। को यहां पर मात्र 12300 रुपये में सेल किया जा रहा है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर विजिट कर इसको आप आसानी से खरीद सकते हैं।