आपको बता दें की OnePlus अपने वनप्लस 11आर सोलर रेड एडिशन का एक और वेरिएंट आज लांच कर रहा है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से दी है। यह नया वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ में आएगा। इसकी कीमत के बारे में हालांकि अभी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन बताया जा रहा है की यह हालही में लांच हुए वनप्लस 12आर से सस्ता होगा। बता दें की वनप्लस 12आर को भारत 39999 रुपये में सेल किया जा रहा है।

OnePlus 11R Solar Red Edition के फीचर्स

आपको बता दें की इसमें जबरदस्त फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं। इस नए वेरिएंट में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC को लगाया गया है। इसमें आपको LPDDR5X रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पंच-होल डिजाइन भी देखने को मिलेगा। इस फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें वनप्लस 9आरटी कि तरह राउंडेड कॉर्नर दिए गए हैं। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1450nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स भी काफी बेहतरीन हैं। इसमें आपको 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। 5000mAh की बैटरी इस फोन में पावर के लिए दी हुई है। यह 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन 25 मिनट में 0 से 100 परसेंट तक चार्ज हो जाता है।

जान लें कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की कंपनी ने अभी इसकी कीमत के बारे में नहीं बताया अहइ। हालाकि आप इसकी 999 रुपये में प्री बुकिंग कर सकते हैं। बताया अजा रहा है की इस नए वेरिएंट कीकीमत वनप्लस 11R से कुछ ज्यादा हो सकती है। आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक और वनकार्ड से यदि आप खरीदारी करते हैं तो कंपनी 1,250 रुपये का डिस्काउंट आपको दे रही है। इसमें आपको 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई क्लेम करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।