आपको पता होगा ही की हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजूद हैं। इन्हीं में से मुस्कान बेबी भी एक हैं। दर्शक इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके जबरदस्त डांस को देखने के लिए आते हैं। वर्तमान में मुस्कान बेबी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है की अपने जबरदस्त ठुमकों से दर्शकों का दिल जीत रहीं हैं। आज हम आपको मुस्कान बेबी के इसी वीडियो के बारे में बता रहें हैं।

मुस्कान बेबी ने मचाया धमाल

मुस्कान बेबी का जब कभी कोई वीडियो आता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए हमेशा इनके फैंस उत्सुक रहते हैं। मुस्कान बेबी के वीडियो में कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ जाते हैं। वहीं दूसरी और मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त डांस स्टेप्स से दर्शकों को मदहोश कर डालती हैं। इसी मदहोशी में कई दर्शक खुद ही डांस स्टेज के सामने नाचने लगते हैं तो कई बुजुर्ग लोगों में जवानी का खुमार चढ़ जाता है और भी मदमस्त होकर झूमने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

जानकारी दे दें की मुस्कान बेबी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। काफी ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी की वीडियो देखते हैं। मुस्कान बेबी भी अपने फैन सके लिए अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

रातो रात वायरल हो गयी ये डान्सर ~~ MUSKAN BABY NEW DANCE 2022 मुस्कान बेबी का सबसे धाँसू डान्स HR

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको मुस्कान बेबी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “मैं तेरे मन की मैना होती” है और आप इस वीडियो में मुस्कान बेबी को रेड कलर के सूट में बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो को आप Pandit Rohtash Dj नामक चैनल पर देख सकते हैं।