आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं जिसके तहत यदि आप फोर व्हीलर खरीदने की इच्छुक है, और आपका बजट कम है। तो ऐसे में आप बहुत कम बजट में भी फोर व्हीलर खरीद सकते हैं। वह भी हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Creta जैसे कर दरअसल इस फोर व्हीलर पर काफी शानदार दिल मिल रही है।

इस डील के अंतर्गत आप Hyundai Creta को केवल 5.56 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं, जो की मार्केट में इसकी कीमत 15 लाख से भी अधिक है। चलिए आपको बताते हैं, कि आप इतने कम कीमत में आखिरी फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद पाएंगे।

Hyundai Creta के इंजन डिटेल

इस फोर व्हीलर को खरीदने से पहले आपको इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में जान लेनी चाहिए आपको बता दे इसमें 1591 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलती है। यह इंजन 126 Bhp की अधिकतर पावर और 265 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वही इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

मार्केट में Hyundai Creta की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्धि सबसे डिमांडेबल हुंडई के तरफ से आने वाली फोर व्हीलर की कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती एक्सेस शोरूम केवल 9.4 लाख रुपए से होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 15.11 लाख रुपए है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 4.69 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.69 लाख में Hyundai Creta

दरअसल बता दे कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की हुंडई वेरना 2018 मॉडल है। यह फोर व्हीलर 60,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी सिंगल ओनर रजिस्टर है और वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट के साथ आती है। यदि आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह फोर व्हीलर कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां केवल 4.69 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।