भारत की टू व्हीलर मार्केट में यदि आप बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की बात करेंगे तो बजाज प्लेटिना का नाम सबसे पहले सामने आता है। इस बाइक का लुक काफी आकर्षक है टाटा डिजाइन भी काफी बेहतरीन है। इस बाइक में आपको काफी आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। यदि आप बजाज प्लेटिना बाइक को खरीदना चाहते हैं तो काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

दमदार है इंजन

आपको जनकारी दे दें की बजाज प्लेटिना में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया जाता है। बता दें की इस बाइक में 102 सीसी का इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps का पावर और 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। 11 लीटर फ्यूल टैंक इस बाइक में दिया गया है। इसका माइलेज काफी अच्छा है। बता दें की इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको मिलता है।

जान लें कीमत

यदि आप बजाज प्लेटिना को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 67,808 रुपये के लगभग खर्छ करने पड़ते हैं। ऑन रोड होने पर इस बाइक के दाम लगभग 68,000 रुपये तक चले जाते हैं। लेकिन यदि आप इस बाइक को काफी दाम में खरीदना चाहते हैं तो बता दें की ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं, जहां पर इस बाइक को काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है।

Bajaj Platina पर दिए गए ऑफर्स

Olx की वेबसाइट पर 2011 मॉडल की बजाज प्लेटिना को सेल किया जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। यह बाइक अब तक 50 हजार किमी तक चल चुकी है तथा यहां पर इसको मात्र 25 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा Olx की वेबसाइट पर ही 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना बाइक को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अब तागक 65 हजार किमी चल चुकी है तथा यहां इसके लिए 17500 रुपये की डिमांड की गई है।