Nirahua and Aamrapali Dubey Video:आम्रपाली और निरहुआ पति पत्नी के रूप में स्क्रीन पर छा गए हैं. लोग इनकी स्क्रीन वाली jodi को itna ज्यादा पसंद करते हैं की लोगों को इनसे प्यार हो गया है. यही नहीं लोग तो इन्हे असल में पति पत्नी मानने लग गए हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो को जिस यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है उस चैनल का नामा T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

वायरल वीडियो जिससे हो जाएगा प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वायरल वीडियो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आपको आम्रपाली पिंक कलर के साड़ी में नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में दोनों भाग कर दौड़ कर एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ जिस गाने पर डांस कर रहे है वो गाना फिल्म जिगरवाला है.

इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम तू बाड़ू करेजा है. इस वायरल वीडियो में मिलियन में व्यूज हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala