Second Hand Hero Splendor: सेकंड हैंड बाइक मार्केट में नाम कमा रही है. इस बाइक को लोग काफी पसंद कर रहे है. ये सेकंड हैंड बाइक आज कल ट्रेंड बन गया है. अगर आप भी इसे आजमाना चाहते है तो अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर की बाइक सेकंड हैंड बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. इस बाइक की कंडीशन काफी ज्यादा अच्छी है. चलिए आपको इस बाइक के ऑफर के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है. इस बाइक में दिए गए इंजन बाइक राइडिंग को काफी शानदार बनाते हैं. बात अगर माइलेज की बात करें ये बाइक आपक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर बाइक के कीमत की करें तो इस बाइक की असल कीमत की करें तो इस बाइक की असल कीमत एक्स शोरूम कीमत 70 हजार रुपए रखे गए है. यही नहीं इस बाइक के ऑन रोड आते-आते 80 से 90 हजार रुपए तक मिल सकते हैं. लेकिन क्या आपको पता है आप इस 10,000 रुपए में आसानी से बाइक को खरीद सकते हैं.

सेकंड हैंड ऑफर

बात अगर करें सेकंड हैंड ऑफर के बारे में तो आप को इस बाइक का सेकंड हैंड बाइक मिल जाएगा olx पर. आपको इस बाइक का साल 2006 मॉडल बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. यही नहीं इस गाड़ी की कंडीशन काफी अच्छी है. यही नहीं ये गाड़ी अब तक सिर्फ और सिर्फ 50,000 किलोमीटर तक चली गयी है. इस बाइक को बेचने के लिए सिर्फ ₹10,000 की बोली लगाई गयी है. ये बाइक लखनऊ शहर की है.