Bhojpuri Dance Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में भोजपुरी फिल्म और भोजपुरी गाने लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहे हैं। वर्तमान में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। फिलहाल यह जोड़ी मैं मायके चली जाऊंगी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है।

आज हम आपको इन दोनों के पुराने गाने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक बार फिर लोगों का मन अपनी ओर मोह लिया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी। मगर फिल्म का गाना और फिल्म की स्टोरी आज भी लोगों के मन में बसती है। 

एक बार फिर इनकी जोड़ी ने मचाया बवाल 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर इनका पुराना गाना लोगों का दिल धड़क रहा है। आपको बता दे निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को डांस करते हुए देखकर लोग भी झूम उठते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इनका यह गाना लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना रहा है। इन दोनों ही कलाकारों ने जोरों शोरों से डांस किया है और एक दूसरे पर प्यार की बारिश की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

सुपरहिट रहा ये सॉन्ग Bhojpuri Dance Video

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है यह गाना यूट्यूब पर काफी समय पहले रिलीज किया गया था। इस गाना का टाइटल अंजर करें इंडिया में है। इसे सबसे पहले वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस गाने को रिलीज होकर 4 साल पूरे हो चुके हैं और मात्रा इतनी कम समय में गाने पर साढ़े चार मिलियन से अधिक लाइक आ चुके हैं। 

#VIDEO | Dinesh Lal Yadav,Aamrapali Dubey |Anjor Kare India Mein | FULL SONG |BHOJPURI SONG 2020