Mother And Son Video Viral:सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसे शायद ही कोई नहीं देखता होगा. लोग खाना पीना छोड़ सकते हैं लेकिन लोग वीडियो देखना बंद नहीं करते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो सोशल मीडिया देखते होंगे तो अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में आपको घर की कुछ ऐसी मस्ती दिखाने वाले है जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हाँ इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हँसते हँसते पगल हो जाएंगे. इस वीडियो में आपको 2 लड़के और उनकी माँ दिखाई देगी. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को x नाम के सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. इस वायरल वीडियो छपरा जिला नाम के हैंडल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे की एक माँ अपने दोनों बेटे को दिखा रही है. साथ ही वो महिला बता रही है की उसकी बड़ा बेटा मैगी और छोटा बेटा रोटी बना रहा है. यही नहीं इस वायरल वीडियो में वो बता रही है की उनके बेटे काफी अच्छे है. यही नहीं उस महिला ने बताया की वो अपने बेटे के लिए लड़की भी ढूंढ रही है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

https://x.com/ChapraZila/status/1785162920374264068