नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर सेक्टर में इन दिनों होंडा, TVS कपंनियों की बाइक से ज्यादा लोग Yamaha कंपनी की बिक को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योकि यह कपंनी हमेशा से ही धांसी फीचर्स के साथ मजबूत बाइक पेश करती आ रही है। इस कपंनी की बाइक पथरीली उबड़खाबड़ सड़को पर असानी के साथ चलने में सक्षम है।

अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Yamaha कपंनी ने अपनी शानदार बाइक Yamaha XSR 155 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस बाइक में आपको नए फीचर्स के साथ नया अपडेटेड इंजन देखने को मिलेगा। आइए जानते है Yamaha XSR 155 के फीचर्स के बारे में..

Yamaha XSR 155 का इंजन

Yamaha XSR 155 के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें कपंनी ने 155cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो 19 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.7nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते यह बाइक 48.58 kmpl की माइलेज देती है।

Yamaha XSR 155 के फीचर्स

Yamaha XSR 155 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें राउंड एलईडी स्प्लिट हेडलैंप्स, गोल टेल लैंप, राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Yamaha XSR 155 की कीमत

Yamaha XSR 155 बाइक को पहले थाईलैंड में पेश किया गया है। इसके बाद वो जल्द ही भारत में भीधमाकेदार एंट्री करने वाली है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.40 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इसका मुकाबला TVS Apache, Hero Xtreme जैसी गाड़ियों से होने वाला है।