Polling Agent Making Woman Do Fake Voting: आपने एक कहावत तो सुनी होगी की कोई देखे या ना देखे लेकिन ऊपर वाला सब देखता है. लेकिन क्या आपको पता है आज इस कलयुग में कोई देखें ये ना देखे कैमरा जरूर सब देख लेता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ इस वीरा वीडियो को देखने के बाद आप भी घबरा जाएंगे की क्या वाकई ये वीडियो सच है क्या.

दरअसल ये बात तो हम सब जानते है की सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते है. कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसी भी होती है जिसे देख कर समझ नहीं आता की क्या ये वीडियो सच या नहीं. दरअसल अभी हाल ही में पोलिंग बूथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. चलिए आपको बताते है की इस वीडियो का सच क्या है.

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको एक महिला पोलिंग बूथ पर एक महिला वोट देते हुए दिखाई देगी. जी हाँइस वीडियो में आप देखेंगे की पोलिंग बूथ पर बैठा एक मैनेजर उस महिल की मदद कर रहा है.

इस वायरल वीडियो में X नाम के सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. इस वायरल वीडियो को देख कर सब लोग अलग अलग कमेंट कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

https://x.com/RealBababanaras/status/1784439020975751470