Devil Video From Classroom Went Viral: हमारा देश काफी आगे बढ़ गया है. ऐसे में साइंस भी काफी आगे बढ़ गया है. साईंस से लोग अंतरिक्ष तक पहुंच जा रहा है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आपको भूत प्रेत देखने को मिलेगा. जी हाँ भले ही आपको भूत प्रेत पर भरोसा ना हो लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

जी हाँ इस वीडियो को देखने के बाद आप रात को अकेले सोने में या अकेले कहीं बाहर जाने से पहले एक बार नहीं बल्कि 10 बार सोचेंगे. जी हाँ चलिए आपको सी वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

क्या है वायरल वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को reddit नाम के सोशल मीडिया पर प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो को दकह कर ऐसा लग रहा है की ये वीडियो किसी क्लास रूम की है. यहाँ पर आपको कुछ अब्च्चें दिखाई देंगे जो उस लड़की को रोक रहे हैं.

इस वायरल में वो लड़की चीख रही है चिल्ला रही है. इस वीडियो को देखने के बाद आप को भी डर लग जाएगा. कई सारे लोग उस लड़की को रोकने की कोशिश कर रहे हैं पर वो लड़की रुक ही नहीं रही है. वो लड़की बार बार चीला रही है.. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.