यदि आप भी वर्ष 2024 के भीतर फोर व्हीलर खरीदने के प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु आपका बजट काफी कम है तो आज हम आपके लिए कम बजट में मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Dzire लेकर आए हैं, जिसकी कीमत आपको सिर्फ 3.19 लाख रुपए देने होंगे। और आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को अपना बना सकते हैं।

कम बजट वाले व्यक्ति यदि कर लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं उनके लिए यह एक जबरदस्त मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आप 10 लाख रुपए की इस फोर व्हीलर को कैसे और कहां से सिर्फ 3.19 लाख रुपए की कीमत में खरीद पाएंगे।

Maruti Dzire ZXI के इंजन

शुरुआत इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन से करते हैं आपको बता दे की मारुति दजीरे के टॉप वैरियंट यानी जेसी में एक 1197 cc पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 85.8 Bhp की अधिकतर पावर प्रोड्यूस करने हैं की क्षमता रखती है। और इसमें 19.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिलती है।

Maruti Dzire ZXI की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध मारुति दजीरे एक बेहद लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है इसकी टॉप वैरियंट मारुति डिजिटल जेसी है। जिसकी कीमत 9.19 लाख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु आप इस फोर व्हीलर को केवल 3.19 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं।

Maruti Dzire ZXI पर शानदार डील

आपको बता दे दरअसल इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर मिलने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Maruti Dzire ZXI का 2013 मॉडल है गाड़ी 69,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी वाइट कलर में बिल्कुल शानदार कंडीशन में वेस्ट बंगाल नंबर प्लेस के साथ बेची जा रही है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि दरअसल यह गाड़ी कोलकाता शहर में Varnika Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 3.19 लाख में बेची जा रही है।