यदि आपका बजट काफी कम है और आप कम बजट में हीरो की कोई शानदार दो पहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप आसानी पूर्वक केवल 35000 की कीमत में भी बाइक को खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको किसी भी प्रकार की ईएमआई भरने की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी।

दर्शन आज हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से आने वाली सबसे प्रसिद्ध Hero Super Splendor के बारे में बताने वाले हैं। जिसे एक डील के अंतर्गत केवल ₹35,000 के कीमत में बेचा जा रहा है जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

Hero Super Splendor के इंजन

यदि आप इस बाइक को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे इसमें 125cc इंजन का इस्तेमाल कंपनी की तरफ से किया गया है। यह पावरफुल इंजन 7500 Rpm पर 11.4 Ps की अधिकतर पावर और 6000 Rpm पर 11.4 Nm का पिक और पैदा करती है। वहीं इसमें 70 से 80 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

कई आधुनिक फीचर से है लैस

फीचर्स के मामले में भी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं आपको बता दे की Hero Super Splendor में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन सिंगिंग आर सस्पेंशन, आरामदायक राइड के लिए कंफर्टेबल सीट, डम ब्रेक, अनलॉक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे जरूरी फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

Hero Super Splendor पर शानदार डील

आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड बाइक है जो की ओएलएक्स की वेबसाइट पर 2015 मॉडल Hero Super Splendor बाइक को हाल ही में सिर्फ ₹35,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक 57,190 किलोमीटर तक चली हुई है, जिसे आप केवल 35,000 की कीमत में ओएलएक्स की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।