TVS iQube आजकल के समय में स्कूटर केवल सभी का सपना नहीं बल्कि एक बहुत महत्वपूर्ण जरूरत भी बन चुका है। स्कूटर से कहीं आना जाना कोई लंबी दूरी का सफर तय करना आसान हो जाता है। कई बार ऐसा होता है की मन होने के बावजूद बजट कम होने के चलते आप अपना मन मार रहे होते हैं।

आज हम आपके लिए लोकल क्षेत्र में आने-जाने के लिए बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर का विकल्प लेकर आए हैं। आप अपने आसपास के क्षेत्र में कहीं भी आने-जाने के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपका पूरे पेट्रोल का खर्च बचेगा।  

Features भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,नेविगेशन ,जियो फेंसिंग ,एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसी कई विशेष सुविधाएं दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में ग्राहकों को यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और म्यूजिक कंट्रोल के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 4.4 kW की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर दिया जाएगा। इसके अलावा इस मॉडल में 4.5 kwh की लिथियम आयन बैट्री पैक भी दी जा रही है। अपने दमदार बैटरी से कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 75 किलोमीटर का शानदार रेंज दे सकती है। 

TVS iQube Price 

इसके अलावा अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो बता दे इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 1 लाख 19 हजार रुपए से शुरू हो रही है। वहीं इसके सबसे टॉप वैरियंट की कीमत मात्र 1 लाख 29 हजार रुपए तक हो सकती है। ग्राहक इसे अपनी इच्छा अनुसार बजट फ्रेंडली कीमत से खरीद सकते हैं। आपको बता दे इस मॉडल में आपको अलग-अलग रंग के विकल्प भी दिए जाएंगे।