Yamaha RX 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में रूप की रानी के नाम से या मन को जाना जाता है। सड़कों पर अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने एक बार फिर Yamaha वापस आ चुकी है।  

अगर आप भी यामाहा की शानदार मॉडल को अपने लिए लेना चाहते हैं तो इसमें दी गई डिटेल्स के बारे में विस्तार से जान लीजिए। इस आर्टिकल में हम आपको इसके माइलेज टॉप स्पीड और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। 

आधुनिक फीचर्स का भरमार

अगर हम आधुनिक फीचर्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको फीचर्स का भरमार देखने को मिलने वाला है। सबसे पहले तो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मोबाइल कनेक्टिविटी की सिस्टम की व्यवस्था आपको मिलेगी इसके अलावा मोबाइल चार्जिंग स्पीडोमीटर के साथ साथ digital speedometer or disc brake जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन की हुई चर्चा 

इसके अलावा अगर हम बात करें इंजन स्पेसिफिकेशन की तो बता दे इस मॉडल का इंजन स्पेसिफिकेशन भी लाजवाब है। कंपनी का दवाई की इसमें ग्राहकों को 22cc का bs6 फेस 2 का शानदार इंजन दिया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि यह इंजन आम तौर पर 20bhp के पावर के साथ 19 न्यूटन का पिक टार्क जनरेट करने में सक्षम होने वाली है।  

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Yamaha RX 100 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही कीमत की डिटेल्स के बारे में बात करें तो बता दे इसमें ग्राहकों को काफी बजट के लिए कीमत मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि भारतीय बाजारों में इस मॉडल को 1.50 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।