अगर आप मोटोरोला फोन को पसंद करते है तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल मोटोरोला ने इन दिनों अपना एक फोन Moto G Stylus 5G मार्केट में launch कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है की यह फोन Galaxy S24 Ultra को टक्कर दे रहा है। क्योंकि Moto G Stylus 5G में Stylus Pen दिया है।

Moto G Stylus 5G फोन काफी अधिक फीचर्स से भरा पड़ा है। इसमें आपको इतने लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है जो शायद आप लोग पहली देखेगे। मोटोरोला कंपनी ने पिछले साल अपने काफी सारे दमदार फोन launch किये थे। इस साल भी मोटोरोला कंपनी मार्केट में नये नये फोन launch करने के मुड में है।

अगर आप Moto G Stylus 5G फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है या फिर यह फोन खरीदने का मुड बना चुके है तो आइये इसके दमदार फीचर्स के बारे में भी जान लेते है।

Moto G Stylus 5G डिस्प्ले

अगर बात की जाए Moto G Stylus 5G फोन में मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.7 इंच POLED डिस्प्ले मिलने वाली है। यह 120 रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स पीक brightness देने वाली होगी।

Moto G Stylus 5G प्रोसेसर

इस फोन में आपको स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 प्रोसेसर मिलने वाला है। जो फोन को काफीस्मूथ चलाने में आपकी मदद करेगा।

Moto G Stylus 5G कैमरा

Moto G Stylus 5G में आपको 50 एमपी का मुख्य कैमरा। 13 एमपी का सेकेंडरी कैमरा और 32 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। कंपनी का दावा है की इस फोन में काफी अच्छीकैमरा क्वालिटी ग्राहकों को मिलने वाली है।

Moto G Stylus 5G रैम और स्टोरेज

Moto G Stylus 5G में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल सकता है।

Moto G Stylus 5G बैटरी

अगर बात की जाए इस फोन की बैटरी के बारे में इसमें आपको तगड़ी और लंबी चलने वाली बैटरी मिलने वाले है। इसमें आपको 5000 mAH को बैटरी मिलने वाली है। जो फास्ट चार्ज बैटरी होने वाली है।

Moto G Stylus 5G प्राइस

अब इस फोन की प्राइस के बारे में बात कर लेते है तो यह फोन भारतीय बाजार में 33,400 रूपये में बिक रहा है। वैसे अगर देखा जाए तो फीचर्स के हिसाब से यह फोन आपके लिए बजट  फेंडली साबित हो सकता है।