हीरो मोटोकॉर्प की बाइकों को हमारे देश में काफी पुराने समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग हीरो की बाइकों को पसंद करते हैं। हीरो अपने ग्राहकों क लिए आज के समय के हिसाब से नए नए फीचर्स के साथ बाजार में बाइक लांच करती रहती है। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

हालही में हीरो ने अपने इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अपनी एक धांसू बाइक को लांच किया है। इस बाइक का नाम Hero Splendor Pro Xtec है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक और शानदार माइलेज भी मिलता है। आज हम आपको इसी बाइक के बारे में बता रहें हैं।

मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स को दिया गया है। पुराने वेरिएंट की अपेक्षा इसमें कई नए फीचर्स को जोड़ा गया है। बता दें की इस बाइक में आपको प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड जैसे फीचर्स को दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक में टर्न नेविगेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेयर टाइम माइलेज इंडिकेटर, SMS और कॉल जैसे आधुनिक फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। जो की आपको बेहतरीन परफार्मेस प्रदान करता है। बता दें की इस बाइक में 113.2 CC का इंजन आपको दिया गया है। यह इंजन 9 Bhp की पावर और 9.79 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक का माइलेज भी पहले से अच्छा है। बता दें की यह बाइक आपको 56.5 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज प्रदान करती है।

जान लें कीमत

आपको हमने इस बाइक के फीचर्स तथा इंजन आदि के बारे में जानकारी तो दे दी है अब आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताते हैं। आपको जानकारी दे दें की कंपनी ने Hero Splendor Pro Xtec के शुरूआती वेरिएंट की कीमत 81,038 रुपये रखी है। जब की इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत 85,438 रुपये तक जाती हैं।