Infinix Note 30 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में इंफिनिक्स के मॉडल को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस बार कंपनी ने अपने नए 5G कनेक्टिविटी वाले मॉडल में कई आकर्षक फीचर्स को जोड़कर बेहतरीन डिजाइन के साथ ही से लांच किया है।

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस शानदार मॉडल में आपको 6000 mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलने वाली है। केवल बैटरी ही नहीं बल्कि स्टोरेज और कैमरा क्वालिटी भी एकदम धांसू है। 

कीमत और डिस्काउंट का भी हुआ खुलासा 

अगर आप अपने लिए इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। भारतीय बाजार में इंफिनिक्स के इस नए मॉडल की कीमत मात्र ₹ 7,999 निर्धारित की गई है। इसके अलावा ग्राहकों को उनके पसंद का मॉडल 16% के डिस्काउंट ऑफर पर दिया जा रहा है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको 4GB का RAM और 128 GB का जबरदस्त इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।  

अन्य धांसू फीचर्स की डिटेल्स Infinix Note 30 5G

इस मॉडल में मिलने वाले अगर हम आधुनिक फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको जबरदस्त क्वालिटी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस फोन में ग्राहकों को ऑक्टा कोर(2.4 गीगाहर्ट्ज़, डिज़ाइन कोर + 2 गीगाहर्ट्ज़, हेक्सा कोर) का प्रॉसेसर और मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 का चिपसेट देखने को मिलने वाला है। 

चमचमाता कैमरा और बेहतरीन विडियो क्वॉलिटी 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको चमचमाता बैक ट्रिपल थ्रेट कैमरा मिलने वाला है। सबसे पहले कंपनी ने बताया कि इस मॉडल में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जिसके साथ ही 2 मेगापिक्सल और 0.08 एमपी क्लिप प्राइमरी कैमरा भी दिया जाएगा। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को इस मॉडल में 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।