आपको बता दें की हमारे देश के दो पहिया मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइकें मौजूद हैं। लेकिन में से 125 सीसी सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड देखने को मिल रही है। इसी सेगमेंट में Honda SP125 बाइक की काफी चर्चा है। हालांकि अब बजाज ने इस बाइक को टक्कर देने के लिए अपनी एक धांसू बाइक को बाजार में उतार डाला है। इस बाइक का नाम CT 125X है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं तथा इसका माइलेज भी काफी शानदार है।

Bajaj CT 125X के फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें हैलोजन हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स को दिया गया है। इसके अलावा इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, माइलेज इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर, V-शेप्ड एलईडी DRL यूनिट जैसे एडवांस फीचर्स को भी दिया गया है। जो आपकी राइड को बेहतर बनाने में काफी मदद करते हैं।

मिलता है दमदार इंजन

Bajaj CT 125X बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। आपको बता दें की इसमें 124.4 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.9 पीएस की मैक्सिमम पावर और 11 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसमें काफी अच्छा माइलेज भी आपको दिया गया है। बता दें की इसमें 60 km/l का शानदार माइलेज आपको दिया जाता है।