आपको बता दें की दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी रेड एक्सप्लोसिव ने भारत में अपनी एक धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया है। इस बाइक में आपको शानदार रेंज तथा जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक भी देखने को मिलता है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है तथा यह 108 किलो के वजन में उपलब्ध कराई गई है। ख़ास बात यह है की इस बाइक की किअत काफी कम रखी गई है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक का नाम Red Xplosive Electric Bike है। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको शानदार रेंज तथा आकर्षक लुक दिया जा रहा है।

इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें की इस बाइक में एक शानदार सीट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में एक बेहतरीन डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडीहेडलाइट, एलईडीटेल लाइट, टर्न सिंगललैंप बल्ब जैसे बेहतरीन फीचर्स को भी दिया गया है।

मोटर तथा रेंज

इस बाइक में काफी शक्तिशाली मोटर को लगाया गया है। बता दें की इसमें 2000w की मोटर को दिया गया है। यह आपको काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस देती है। इस बाइक को चार्ज करने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है। पूरी तरह से होने के बाद में यह बाइक आपको 170 किमी की रेंज आपको प्रदान करने में सक्षम है। जो की एक शानदार रेंज कही जा सकती है।

जान लें कीमत

Red Xplosive Electric Bike की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में मात्र 56 हजार रुपये से शुरू हो जाती है। अत्यादि आप किफायती दाम में बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक को लेना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।