क्या आपने कभी सोचा है की 108 MP कैमरा और 16 जीबी रैम वाला फोन आपको सिर्फ 10,000 से भी कम प्राइस में मिल सकता है। जी हाँ आपने नही सोचा है तो यह बात बिलकुल सही है। आपको इतना तगड़ा फोन सिर्फ और सिर्फ 10 हजार से भी कम प्राइस में मिल सकता है।

दरअसल बात यह है की इन दिनों अमेजन इंडिया पर एक शानदार ऑफर चल रहा है। जिसमे आपको itel S24 फोन काफी सस्ते दाम में मिल रहा है। इन दिनों अमेजन इंडिया पर इस फोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

itel S24 में आपको 16 जीबी की रैम यानी की 8 जीबी रैम रियल और 8 जीबी रैम वर्चुअल मिलती है। इसके अलावा इसमें आपको 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

अमेजन इंडिया पर यह फोन 10,999 रूपये में लिस्टेड है। लेकिन इस पर कंपनी आपको 550 रूपये तक का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा आपको 1500 रूपये का बैंक डिस्काउंट भी इस पर मिल जाता है। इन दोनों ऑफर के चलते आपको यह फोन 10 हजार से भी कम प्राइस मिल जाता है। इस बंपर सेल में इस फोन को खरीदने पर आपको स्मार्टवोच भी मिलेगी.

इसके अलावा आपको अधिक फायदा चाहिए तो आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज में डाल सकते है। पुराने फोन की कीमत उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। अगर अच्छी कंडीशन है तो अच्छे प्राइस मिल सकते है। अगर आप एक्सचेंज में देते है तो आपको और अधिक डिस्काउंट मिल सकता है।

itel S24 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें आपको 6.6 इंच की फुल एचडी 720X1612 रीजोलुशन की डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसमें आपको टोटल 16 जीबी की रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इसमें फ्रंट और रियर दोनोंकैमरे दिए है। इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी तगड़ी मानी जाती है। इसमें आपको पुरे 108 एमपी रियर कैमरा मिल जाता है।

itel S24 बैटरी

इस फोन में आपको दमदार और ज्यादा चलने वाली बैटरी मिल जाती है। इसमें आपको 5000 mAH की बैटरी 18 वोट चार्ज के साथ मिलती है। कंपनी का दावा है की एक बार बैटरी फुल चार्ज होने के बाद 10 से 12 घंटे तक चल जाती है। यह ऑफर सिमित समय तक ही हो सकती है। इसलिए अगर आप खरीदना चाहते है तक एक बार अमेजन इंडिया पर विजिट जरुर करें।