Haryanvi Dancer sunita baby: मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी की जोड़ी एकदम परियों जैसी है। जैसे अप्सराएं किसी का भी ध्यान भटका सकती है, वैसे ही ये बूढ़ों तक को भटका देती है। सुनीता बेबी के डांस को काफी ज्यादा देखा जाता है। इंडिया में हरियाणवी डांस की धूम मची हुई है। लाइव शो देखने के लिए बच्चों से बूढ़ों तक कई किलोमीटर का सफर कर लेते हैं। स्टेज के पास में खड़े ताऊ खुद भी डांस करने लगते हैं।

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के डांस झटकों से बूढ़ों में जवानी चढ़ गई। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर दिया। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डांसर है। देखा जाए तो सपना चौधरी के डांस को लोग थोड़ी मर्यादा से देखते हैं। लेकिन सुनीता बेबी के डांस में भीड़ और खुद डांसर भी हदें पार कर देती है। सुनीता बेबी का स्टेज शो काफी फेमस है। इंडिया में सभी लोग शादी पार्टियों में हरियाणवी गानों को वरीयता देने लगे हैं।

Haryanvi Dancer sunita baby

हरियाणवी गानों पर सपना के बाद अब डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस~सर्दी में गर्म हुए बूढ़े-बोले निहाल कर दिए ठंड म~Sunita Baby Dance

सुनीता बेबी का धमाकेदार हरयाणवी डांस

अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतन दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

Baby Doll Dance || Sunita Baby New Haryanvi Dance || Sunita Baby Dancer