नई दिल्ली: सरकारी स्कूल की बर्बरता के नजारे तो आप रोज सोशल मीडिया पर देखते रहते है। जहां पर स्कूल की छते गिरते नजर आती है तो कुछ स्कूल में बच्चे बारिश के दिनों में छाता लगाकर पढ़ने को मजबूर रहते है। और पढ़ाई के मामले में टीचर बच्चों से काम कराते हुए, या फिर सोते हुए नजर आते है।

लेकिन इनके बीच एक स्कूल के अंदर का नजारा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें क्लासरूम के अंदर इतना पानी भरा है कि बच्चे उसे स्विमिंग पूल की तरह तैरते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने को बाद हर कोई हैरान हो रहा है।

वायरल हो रहा यह स्कूल का वीडियो कन्नौज जिले के प्राथमिक विद्यालय महसौनापुर उमर्दा का है जहां शिक्षकों ने बच्चों की फरमाइश को पूरा करने के लिए क्लास रूम को कृत्रिम स्विमिंग रूम में तब्दील कर दिया।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडियापर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को airnewsalerts nam के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे है। सरकारी स्कूल का बच्चे बड़ी ही खुशी के साथ इस स्विमिंग पूल में नहाते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को लोगों इतनी पसंद कर रहे है। कि यह वीडियो तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे की बच्चे स्विमिंग पूल में नहा रहे है। जिसमें उनकी खुशी को कोई ठिकाना नही है।