नई दिल्ली। एक समय ऐसा था जब हरियाणवी डांस इंड्रस्टी मे केवल सपना चौधरी का बोलबाला हुआ करता था। जिसके डांस में मिलने वाली जबरदस्त अदाएगी को देख दर्शक पागल हो जाया करते थे। लेकिन अब इस डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डासंर्स ने अपनी जगह बना ली है। इनमें से एक एक्ट्रेस गोरी नागोरी का नाम भी शामिल है।

सोशल मीडिया पर अक्सर गोरी नागोरी के वीडियो वायरल होते रहते है। जिससे देखना फैंस काफी पंसद करते हैं। अपना डास के साथ साथ सोशल मीडिया पर गोरी नगौरी काफी एक्टीव रहती है।

गोरी नागोरी को पसंद करती है पब्लिक

गोरी नागोरी जब पब्लिक के बीच जाकर डांस करती है उनका बेली डांस लोगों को घायल कर देता है। अपने कमर के लॉके झटके साथ वो अश्लील इशारे से लोगों को घायल कर जाती हैं। गोरी नागोरी अपने बोल्ड अंदाज और जबरदस्त डांस से मशहूर हैं। उनके अदाओं के लोग इतने दिवाने है कि उनके एक एक ठुमके पर लोग नोटों की बारिश करते नजर आते हैं। इनका प्रोग्राम शुरू होते ही लेग दूर दूर से आकर भीड़ जमा कर लेते हैं।

gori nagori new dance 2022 hot || haryanvi stage dance 2022 @haryanvisonotek

सपना को देती हैं टक्कर

गोरी नागोरी आज के समय में सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं। बिग बॉस के प्लेटफार्म से निकलने के बाद गोरी नागोरी की फैन फॉलोइंग काफी तेजी के साथ बढ़ी है। इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी को फॉलो करते हैं। राजस्थान में इन्हें “शकीरा” के नाम से जाना जाता है।

गोरी नगोरी (gori nagori) ने भीड़ के बीच ‘दारु बदनाम’ (daru badnam) गाने के बोल पर धमाकेदार डांस किया है।जिसकी हर बीट पर लोग तेजी के साथ जूमते नजर आ रहे हैं इतना ही नही उनकी झूमती जवानी को देख लोग नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं। उनकी हर एक अदा कातिलाना होते जा रही हैं। गोरी नगोरी (gori nagori) ने इस गानें में अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी है। जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।