आप जानते ही हैं की Hero कंपनी की बाइकों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज के समय में Hero कंपनी कई वेरिएंट्स में बाइकों को निकाल रही है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहीं हैं। वर्तमान समय में भी Hero ने अपनी एक जबरदस्त बाइक को बाजार में उतारा हुआ है। इस बाइक का नाम Hero Xtreme 160R है। इस बाइक में आपको काफी धमाकेदार फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक दिया गया है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Xtreme 160R का लुक तथा फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक का लुक काफी ज्यादा आकर्षक है। इसमें आपको स्पोर्टी डिजाइन तथा डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। इस बाइक को इसके डिजाइन के कारण भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में कंपनी ने एलईडी हेडलाइट का यूज किया है तथा इसको काफी स्लिम भी बनाया है।

जिसके कारण इसका लुक काफी अट्रेक्टिव लग रहा है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें ऑडोमीटर, ट्रिमीटर तथा स्पीडोमीटर को दिया गया है। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तथा यूएसबी चार्जिंग जैसे फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। इन सबके अलावा इस बाइक में टर्न इंडिकेटर के साथ टेल लाइट की सुविधा भी दी हुई है। कुल मिलाकर इस बाइक के फीचर्स तथा लुक दोनों ही बेहद जबरदस्त हैं।

Hero Xtreme 160R का दमदार इंजन

आपको जनकारी दे दें की इस बाइक में काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 163 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। इस बाइक के इंजन में एयर क्वालिटी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन से 15 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 14 न्यूटन मीटर की पावर मिलती है। इसके अलावा इसकी टॉप स्पीड 107 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Hero Xtreme 160R की कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक को 6 कलर ऑप्शन में लांच किया है। इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी कीमत लगभग 140000 रुपये तक की है। जब की इसके टॉप वेरिएंट के दाम 1 लाख 57000 रुपये हैं। ये दाम दिल्ली के ऑन रोड दाम हैं हालांकि अन्य शहरों में इसके थोड़ा उतार चढ़ाव संभव है।